Monday 25 December 2017

हत्था जोड़ी के चमत्कार

समस्या निवारण 
===========
यदि आपके पास हत्था जोड़ी है और आपको कोई लाभ नहीं हुआ तो उसे सिंदूर डालकर चाँदी की डिब्बी में रखें प्रतिदिन दो माला का जाप करें ऐसा करने से समस्त समस्याओं में लाभ मिलेगा।
मंत्र - श्रीं ह्रीं क्रीं ऐं ह्रीं क्लीं श्रीं फट।
 लक्ष्मी प्राप्ति हेतु
===========
प्राण प्रतिष्ठित की हुई हत्था जोड़ी लेकर मंगलवार के दिन लाल सिंदूर में डालकर पूजा स्थल पर रख दें. और प्रतिदिन संध्या में घी का दीपक जलाकर इस मंत्र का जाप करें. व्यापारी अपने तिजोरी में रखें।
मंत्र - ह्रीं ऐश्वर्य श्रीं धन धान्याधिपत्यै ऐं पूर्णत्य लक्ष्मी सिद्धये नमः।
घर में शांति एवं दुर्घटना से सुरक्षा हेतु
========================
समाधान - प्राण प्रतिष्ठित की हुई हत्था जोड़ी लेकर पीले सिंदूर में डालकर शनिवार के दिन ब्रह्म मुहुर्त में तिल तेल का दीपक जलाकर एक माला जाप करें ऐसा प्रति शनिवार करें
मन्त्र - ह्रीं श्रीं श्रियै फट।
 तंत्र टोने का उतारा दीपावली में 
====================
कोई व्यक्ति डिप्रेशन में या मानसिक संतुलन खो देता है या किसी शारीरिक व्याधि से पीड़ित है अथवा कोई किया कराया के कारण परेशानी है तो प्राण प्रतिष्ठित की हुई हत्था जोड़ी लेकर पीले सिंदूर में डालकर एक घी का दीपक जलाएं. दीपावली, होली, अमावस्या या किसी भी कृष्ण पक्ष अष्टमी के दिन 21 माला मंत्र का जाप करें।
मंत्र - ह्रीं क्रीं क्रीं क्रीं हुम् फट।
और अंत में व्यक्ति के ऊपर से उतार कर किसी सुनसान स्थान में गाड़ दें। 
(उतारे का प्रयोग मात्र जानकारी हेतु दिया है, उतारा पूरी विधि से होगा अतः उतारा किसी योग्य जानकार व्यक्ति से ही करवाएं अन्यथा निस्तारण के वक्त उक्त शक्ति पलटवार कर सकती है।
 राजनीतिक या मान सम्मान मुकदमा में सफलता के लिए
====================================
प्राण प्रतिष्ठित हत्था जोड़ी वशीकरण की अद्भुत शक्ति होती है. इसे अष्टगंध एवं लाल सिंदूर में डालकर पीले वस्त्र में लपेट कर दायीं भुजा में बाँधकर या दायीं जेब में रख कर किसी शुभ कार्य में अपने साथ ले जायें तो सफलता अवश्य मिलेगी। इसके लिए प्रतिदिन तीन माला का जाप 11 दीप प्रज्जवलित कर करें।
मंत्र - ह्रीं क्लीं फट।
 तंत्र बाधा और हत्थाजोड़ी
================
 तंत्र बाधा के कारण बदन ,कमर दर्द है तो प्राण प्रतिष्ठित हत्थाजोड़ी को शनिवार को 11 माला निम्न मन्त्र जप कर लाल धागे में पिरोकर कमर में बांधें |दर्द और तंत्र पीड़ा से राहत मिलेगी |
मन्त्र- ह्रीं क्लीं ह्रीं स्वाहा।
सर्व सुख समृद्धि के लिए
===============
प्राण प्रतिष्ठित हत्था जोड़ी को सिंदूर में लाल वस्त्र में लपेटकर पूजा स्थान में रख मंत्र का जाप करें। हवन करें

मंत्र - श्रीं ह्रीं क्रीं ऐं ह्रीं क्लीं श्रीं फट।........................................................हर-हर महादेव 

No comments:

Post a Comment

महाशंख  

                      महाशंख के विषय में समस्त प्रभावशाली तथ्य केवल कुछ शाक्त ही जानते हैं |इसके अलावा सभी लोग tantra में शंख का प्रयोग इसी...